Monday 20 January 2020

Bad Boys for Life Full Movie & Trailer

Bad Boys For Life Movie Details

Movie Info

Directed: Adil El Arbi, Bilall Fallah
Written: Chris Bremner, Peter Craig, Joe Carnahan
In Theaters:   Jan 17, 2020

द बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ़ एंडिंग देखती है कि विल स्मिथ के माइक लोव अपने अतीत का सामना करते हैं और मार्टिन लॉरेंस के मार्कस बर्नेट उनके भविष्य के बारे में निर्णय लेते हैं।


Bad Boys For Life का अंत विल स्मिथ के माइक लोव्रे के अतीत से होता है, जबकि मार्टिन लॉरेंस के Marcus Burnett उनके भविष्य के बारे में निर्णय लेते हैं - और साथ में, उन्होंने एक व्यापक हत्या की होड़ को समाप्त कर दिया, जो कि बैड बॉयज़ में भविष्य की अगली कड़ी स्थापित करती है:

17 साल माइकल के बैड बॉयज़ 2 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के सालों बाद, बेल्जियम के फिल्म निर्माताओं Adil El Arbi और Bilall Fallah ने बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ के साथ लंबे समय से निष्क्रिय फ्रेंचाइज़ी को सफलतापूर्वक पुनर्जीवित किया, जो पहले से ही जनवरी की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

Bad Boys For Life Story Twist


बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ की शुरुआत मार्कस की बेटी ने अपने लंबे समय के प्रेमी (और भावी पति) रेगी के साथ एक बच्चे से की। माक्र्स इसे अपने जीवन पर वापस देखने के अवसर के रूप में उपयोग करते हैं, विशेष रूप से हिंसा के अपने जीवन, और सेवानिवृत्त होने का फैसला करते हैं।

इस बीच, एक हत्यारे ने माइक को मार दिया और लगभग सभी को मार दिया, एक मामले का बदला जिसके लिए माइक ने दशकों पहले काम किया था, जिसके परिणामस्वरूप शूटर की मां, इसाबेल एराटस को कैद हुई। बहुत कम ही लोग जानते थे, इसाबेल, माइक और शूटर अरमांडो अरमस के बीच एक बड़ा संबंध था।

Watch Trailer


Blew Up the Box Office


विकास के नरक से बाहर निकलने और सिनेमाघरों में आने में 17 साल लग सकते हैं, लेकिन इसने चार दिनों में $ 68 मिलियन की ओपनिंग के साथ भुगतान किया, जो मार्टिन लूथर किंग जूनियर के लिए अब तक का दूसरा सबसे बड़ा सप्ताहांत है। ”($ 107 मिलियन)।

$ 90 मिलियन के बजट पर बनी - 2003 में "बैड बॉयज़ II" पर खर्च किए गए $ 110 मिलियन से भी सस्ती - "बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ" इतनी आश्चर्यजनक सफलता बन गई है कि सोनी ने पहले ही एक और फिल्म बनाने की योजना बना ली है।


स्टूडियो के प्रमुख टॉम रोथमैन के नेतृत्व में, सोनी ने ओवरटाइम काम किया है ताकि अधिक टेंटोल सामग्री बनाने की उम्मीद में निष्क्रिय आईपी को पुनर्जीवित करने की कोशिश की जा सके।

2 comments: