Thursday 16 January 2020

Top 5 Marvel Movie

1. Avengers: Infinity War




एवेंजर्स कथानक में पारंगत फिल्म हर एक व्यक्ति को बहुत अधिक पसन्द  आयी , जो एक मार्वल फिल्म है - जब थानोस इन्फिनिटी स्टोन्स  को इकट्ठा करने के अपने प्रयास पर बंद हो जाता है, 

जो उसे मानवता का एक अच्छा हिस्सा खत्म करने में सक्षम बनाता है जैसा कि हम जानते हैं। वह सोच सकता है कि उसके इरादे सही हैं, लेकिन कैप्टन अमेरिका और उसके सभी साथी उसे रोकने के प्रयास करते है 

2. Thor: Ragnarok


Chris Hemsworth's के टाइटिलर हीरो ने एक अच्छी Marvel movie (2011 की थोर) और एक बहुत खराब (2013 की Thor: The Dark World) का नेतृत्व किया है। 

यह तीसरा स्टैंड-अलोन प्रयास था, शुक्र है कि ताईका वेट्टी द्वारा निर्देशित, जिसने डेमिगोड के व्यक्तित्व के अंधेरे, पाशविक पहलुओं को खत्म कर दिया और उसे एक प्यारा और प्रशंसनीय सुपर हीरो बनाया, जो वर्षों में सर्वश्रेष्ठ एक्शन उपचार में से एक था।

टेसा थॉम्पसन, मार्क रफ्फालो, और जेफ गोल्डब्लम सभी प्रफुल्लित करने वाले सहायक मोड़ देते हैं, और केट ब्लैंचेट हर मौका लेता है, जिसे वह एक स्वादिष्ट कुटिल खलनायक की भूमिका निभाता है, जो ब्रह्मांड पर कब्जा करने की धमकी देता है।

3. Black Panther


ऑस्कर विजेता ब्लैक पैंथर एक प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ चित्र नामांकन अर्जित करने वाली एकमात्र मार्वल फिल्म है (यह कम प्रतिष्ठित ग्रीन बुक में हार गई)।

इसके अलावा यह एक बोनफाइड सिनेमाई घटना है, Black Panther में सुपर हीरो मूवी में पाए जाने वाले कुछ सबसे जटिल किरदार निभाने वाले अभिनेताओं का अभूतपूर्व संग्रह है, जिसमें चैडविक बोसमैन के टीचाला और माइकल बी। जॉर्डन के एयर्स किल्मोन्गेर प्रतिद्वंद्विता सबसे जटिल और उच्च में से एक है। -सभी समय के।

4. Ant-Man and the Wasp


अन्य Marvel movies (Infinity War) की तुलना में, Ant-Man and the Wasp मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक आकर्षक, हल्की प्रविष्टि है, जो फ्रैंचाइज़ी में ताज़ा ताज़ा कॉमेडिक है, जिसमें वाष्प के रूप में पिंट के आकार के सुपरहीरो की टीम में शामिल होने वाले इवांगेलीन लिली हैं। ।

5. Guardians of the Galaxy Vol. 2


Chris Pratt, ज़ो सलदाना और मार्वल के बाकी समझदार Guardians क्रू एक दूसरे अंतरिक्ष साहसिक कार्य के लिए लौटते हैं, जिसमें इस बार कर्ट रसेल द्वारा अभिनीत अपने पिता के साथ स्टार लॉर्ड का पुनर्मिलन शामिल है।

No comments:

Post a Comment