Thursday 16 January 2020

The Best Hollywood & Bollywood Top Movies of 2019_

Hollywood & Bollywood Latest Movie

Which is exactly what we’ve done here, in the final installment of our rundown of the Best Films of 2019.

  1. Her Smell



पांच अध्यायों में विभाजित हैं जो शुरुआती समय में खुशी के वीडियो के फ्लैशबैक के साथ इंटरलेक्ट किए गए हैं, पेरी की कहानी बेकी के एपोकाइप्टिक ड्रग-आउट पतन से सतर्क पुनरुत्थान तक का सफर तय करती है, उनका हैंडहेल्ड कैमरा सटीक रूप से उनके नायक के स्कैटरशॉट हेडस्पेस पर जाता है। इस चट्टानी सर्पिल को रसातल में देखने के लिए एक विचित्र रोमांच है, और फिर खुद को वापस खींच लें। हालांकि Moss Becky की कुरूपता को दर्शाने में पीछे नहीं रहता है, वह अपने आहत दिल को भड़काने वाली अंतर्निहित चोट और भेद्यता पर टैप करता है, जो ब्रायो एडम्स के स्वर्ग के एक दिल लेने वाली एकल पियानो प्रस्तुति के साथ चरम पर है।

 2. I Lost My Body




I Lost My Body हॉरर फिल्म दंभ है, लेकिन जेरेमी क्लपिन के सरल एनिमेटेड फिल्म का असली आतंक एक अस्तित्व प्रकृति का है

एक रेफ्रिजरेटर में, एक खंडित हाथ जागता है, और अपने पूर्व मालिक के साथ पुनर्मिलन की खोज पर निकलता है, जिसे हम जल्द ही सीखते हैं मोरक्को में जन्मे फ्रांसीसी किशोर नौफेल (हकीम फारिस द्वारा आवाज दी गई)

हाथ की यात्रा के बीच एक trifurcated कहानी विभाजन, एक पिज्जा डिलीवरी लड़के के रूप में Naoufel के पूर्व दुर्घटना जीवन, और उसकी किशोरावस्था, Clapin के दो आयामी मणि एक गिरफ्तार सौंदर्य अनुभव, अपने साहस दृश्यों भिनभिना की एक soundscape से शादी की है, भौंकने और उस रोते इस कार्रवाई को एक विशाल immediacy उधार देता है।

 3. The Last Black Man in San Francisco




दो दोस्तों की कहानी, जो अपने गृहनगर की तरह हैं, असहज स्थिति की स्थिति में हैं, The Last Black Man in San Francisco हर कोने के चारों ओर कथा और सौंदर्य संबंधी आश्चर्य व्यक्त करता है

जिमी (जिमी विफल रहता है) स्केटबोर्डिंग के लिए, कुछ भी अपने बचपन के निवास, फिलमोर जिले में एक भव्य विक्टोरियन कि वह गर्व से दावा करता है अपने दादा द्वारा बनाया गया था सुधारने की तुलना में बेहतर होगा। जिमी के अजीब आकांक्षी-नाटककार पाल मोंट (जोनाथन मेजर्स) वर्तमान किरायेदारों को छोड़ने के लिए मजबूर करने की अपनी योजना के साथ जाते हैं (वर्तमान में एक संपत्ति विवाद पर) - स्क्वैट करने का एक कार्य एक पोषित अतीत को पुनः प्राप्त करने के प्रयास के रूप में दोगुना हो जाता है। ।

अपनी पहली फिल्म में, निर्देशक जो टैलबोट ने जिम्मी और मोंट की कहानी को बचपन के दोस्तों और उन सगे-संबंधियों के साथ आबाद किया जिनकी उपस्थिति, या अनुपस्थिति, सांस्कृतिक-नस्लीय-पारिवारिक असहमति, परेशान करने वाली पहचान और घर की लालसा की कहानी के अंतर्निहित तनाव को बयां करती है।

  4. A Hidden Life




In the masterful hands of Terrence Malick, fascism isn’t simply a socio-political threat, but a moral and spiritual one as well.

निर्देशक की  A Hidden Life ने फ्रांज़ जार्गेस्टेरटर (अगस्त डेथल) के आधार पर सच्ची-घटनाओं की कहानी सुनाई, जो कि ऑस्ट्रियाई एन्क्लेव के राडेगंड के एक किसान हैं, जिनकी दुनिया नाज़ियों की 1939 की उपस्थिति और एक बार आवश्यकता के कारण बदल गई है। वह तीसरे रैह की सेना में शामिल होने के लिए मजबूर हो गया, उसने हिटलर की पार्टी के प्रति निष्ठा की शपथ ली।

5. Marriage Story 




तलाक एक प्रलय है जो अतीत, वर्तमान और भविष्य को नष्ट कर देता है - साथ ही साथ व्यक्ति को अपने स्वयं के बहुत समझ को फिर से कॉन्फ़िगर करने के लिए मजबूर करता है - और नोहा बुम्बैच की Marriage Story उस प्रामाणिकता और अंतर्दृष्टि के साथ उथल-पुथल को पकड़ लेती है। ब्रुकलिन थिएटर के निर्देशक चार्ली (एडम ड्राइवर) और अभिनेत्री निकोल (स्कारलेट जोहानसन) का अलगाव सौहार्दपूर्ण इरादों के साथ शुरू होता है,

लेकिन जल्द ही एक महंगा और दर्दनाक कानूनी लड़ाई में भाग जाता है, जो कि कटहल, स्व-इच्छुक वकीलों (लौरा डर्न, रे लिओटा) द्वारा किया जाता है, और एक आलंकारिक (और, एक बिंदु पर, शाब्दिक) युद्ध के बीच में युगल के युवा बेटे हेनरी (एज़ी रॉबर्टसन) को गला घोंट दिया।

No comments:

Post a Comment