Monday 27 January 2020

छपाक ऑनलाइन मूवी लीक तमिलरोकर्स Chhapaak leaked online by Tamilrockers

दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक पायरेसी वेबसाइट तमिलरोकर्स की नवीनतम शिकार है। दीपिका ने मेघना गुलज़ार के निर्देशन में एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई। फिल्म ने 10 जनवरी को अजय देवगन की अभिनीत फिल्म तान्हाजी के साथ स्क्रीन पर अपनी कमाई के मामले में हिट किया।


Good Newwz, Dabangg 3, Thambi, Hero, Jumanji The Next Level, Ghost Stories और कई जैसी फ़िल्में भी हाल के दिनों में तमिलरोकर्स द्वारा लीक की गई हैं। पायरेसी वेबसाइट विभिन्न एक्सटेंशन का उपयोग करती है जिससे डायरेक्टर्स के लिए इसे ब्लॉक करना मुश्किल हो जाता है। यहां तक कि अवरुद्ध URL को प्रॉक्सी साइट्स के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।



छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर है। और दूसरी बात इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं।

दीपिका पादुकोण ने https://movierulezhub.blogspot.com/ को बताया कि वह मेघना गुलज़ार के निर्देशन की कहानी से कैसे जुड़ीं। उसने कहा, “लक्ष्मी और मैं कुछ ऐसी चीजों से गुजरे हैं, जिन्होंने हमारे जीवन को बड़े पैमाने पर प्रभावित किया है। बेशक, आप अवसाद और एसिड हिंसा की तुलना नहीं कर सकते। लेकिन दोनों समान रूप से दर्दनाक हो सकते हैं लेकिन बहुत अलग तरीके से। हम इससे कैसे मजबूत हुए हैं, कैसे हमने इसे प्रभावित नहीं होने देने के लिए चुना है, कैसे हमने इसे कुछ सकारात्मक बनाने और लोगों के जीवन को प्रभावित करने के लिए चुना है, मुझे लगता है कि यह हम दोनों के बीच का सामान्य धागा है। "

वहीं फ़िल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता ने फ़िल्म को 3.5 स्टार दिए और लिखा, "आप दीपिका पादुकोण को देखिए, अब तक उनके द्वारा तैयार किए गए ड्रेस्ड-अप, बने-बनाए हिस्सों से दूर हैं, और एक अभिनेता को स्वीकार करते हैं, जो टूटना चाहता है उसका सुरक्षित क्षेत्र, वास्तव में किसी और की त्वचा को वास करता है, भले ही वह जल गया हो। हाँ, यह योग्य है, लेकिन यह बहुत ही आकर्षक है। ”

No comments:

Post a Comment