Saturday 25 January 2020

Top 10 Hottest Hollywood Actresses 2020

दुनिया की सबसे हॉट महिला कौन हैं?

लोगों ने मतदान किया है, और नीचे महिलाओं को अब तक की सबसे सुंदर रैंक दी गई है।


हॉलीवुड कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों का घर है और कुछ बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री का भी उल्लेख नहीं है। चूंकि इंडस्ट्री में अनगिनत हीरोइनें हैं, इसलिए यह निर्धारित करने के लिए कई पहलू हैं कि सबसे हॉट दिखने वाली अभिनेत्री कौन है। यहां शीर्ष 10 हॉटेस्ट हॉलीवुड अभिनेत्रियों की सूची दी गई है।

1.Natalie Portman


वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं, और वह उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जो लुक्स पर भरोसा नहीं करते हैं।
क्योंकि वह वी फॉर वेंडेट्टा जैसी फिल्म और नो स्ट्रिंग्स अटैच्ड जैसी रोमांटिक फिल्म को खींचने में सफल रही।

2.Jessica Alba


जेसिका अल्बा ने 13 साल की उम्र में अपने टेलीविजन और फिल्म प्रदर्शनों की शुरुआत कैंप नोवर और द सीक्रेट वर्ल्ड ऑफ एलेक्स मैक में की, लेकिन 19 साल की उम्र में, डार्क एंजेल टेलीविजन श्रृंखला की प्रमुख अभिनेत्री के रूप में प्रमुखता से बढ़ी, जिसके लिए उन्हें गोल्डन ग्लोब नामांकन मिला।

3.Scarlett Johansson


स्कारलेट जोहानसन उर्फ ब्लैक विडो एक और गर्म अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका और मॉडल है। जोहानसन ने फिल्म नॉर्थ से अपने करियर की शुरुआत की और अपार प्रसिद्धि पाई। सिज़लिंग और हॉट स्कारलेट ने बड़ी संख्या में हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया, जिसमें मार्वल की ब्लैक विडो भी शामिल है।

4.Emma Stone


ला ला लैंड की अभिनेत्री एम्मा स्टोन कई पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता हैं, जिनमें एक अकादमी पुरस्कार और एक गोल्डन ग्लोब पुरस्कार शामिल हैं। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और जब वह बड़ी हुईं तो एक अभिनेत्री के रूप में महान ऊंचाइयों को हासिल किया।

5.Hayden Panettiere


हेडन लेस्ली पैनेटीयर एक अमेरिकी अभिनेत्री, मॉडल, गायिका और कार्यकर्ता हैं।

वह एबीसी / सीएमटी संगीत-नाटक श्रृंखला नैशविले (2012-2018) में एनबीसी साई-फाई सीरीज़ हीरोज (वीरगति) और जूलियट बार्नेस पर चीयरलीडर क्लेयर बेनेट के किरदार के लिए जानी जाती है।

6. Kaitlyn Dever


वॉरिटी के 10 एक्टर्स में से एक को देखने के लिए, कैटिलिन डेवर हॉलीवुड की शीर्ष उभरती युवा अभिनेत्रियों में से एक बन गई है।

डेवर ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जो क्लिंट ईस्टवुड के जे। एडगर, जेम्स पॉन्सोल्ड की द स्पेक्टिकुलर नाउ, डेस्टिन डैनियल क्रेटन की लघु अवधि 12 जैसी फिल्मों में प्रदर्शित हुई हैं,

7. Gal Gadot


उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया और अपने आकर्षण और एक्शन के लिए अच्छी तरह से पहचानी जाती हैं क्योंकि उनके पास हास्य की एक उत्कृष्ट भावना है, जिससे उनके व्यक्तित्व को प्रभावशाली बनाया जा सकता है।
2016 में, बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस गैड गॉटोट ने वंडर वुमन की भूमिका निभाई।

उनका सुपरहीरो प्रदर्शन इतना सम्मोहक था कि उनकी भूमिका फिल्म के सर्वश्रेष्ठ भाग के रूप में पहचानी जाने लगी।

8. Emma Watson


वह सिर्फ एक प्यारी सी बच्ची थी, पहले पल में हमने उसे अंततः दुनिया भर में हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री बनने के लिए देखा। और तब से हम उसके बढ़ते रास्ते को देख रहे हैं।

उसने यह दिखाना जारी रखा कि आइवी-लीग विश्वविद्यालय में जाकर, उसने अपनी शिक्षा पर जोर दिया।

9. Isabela Merced


इसाबेला योलान्डा मोनर, जो अब आधिकारिक रूप से इसाबेला मेरेड्ड है, एक अमेरिकी अभिनेत्री, आवाज अभिनेत्री, गायिका, गीतकार, नर्तकी और यूगुले खिलाड़ी है। वह ट्रांसफॉर्मर्स: द लास्ट नाइट (2017), सिसारियो: डे ऑफ द सोलाडो (2018), इंस्टेंट फैमिली (2018) और डोरा और लॉस्ट सिटी में शीर्षक भूमिका के लिए जानी जाती है।

10. Charlize Theron


चार्लीज़ थेरॉन एक दक्षिण अफ्रीकी / अमेरिकी अभिनेत्री हैं। थेरॉन कई प्रशंसाओं का प्राप्तकर्ता है, जिसमें एक अकादमी पुरस्कार, एक गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए सिल्वर बियर शामिल है। वह ‘माइटी जो यंग’ और House द साइडर हाउस रूल्स ’फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं।

No comments:

Post a Comment